Flag march of police in bharatpur city | जागरूकता के लिए शहर में पुलिस का फ्लैग मार्च; त्योहार पर ना बरतें लापरवाही, नहीं तो हो सकती है परेशानी


भरतपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भरतपुर। जागरूकता के लिए पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च किया।

  • बिना मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले 41 लोगों के चालान भी काटे

(आदर्श मधुकर)। पुलिस ने कोरोना जागरूकता के लिए शहर में शुक्रवार शाम को फ्लैग मार्च किया। साथ ही संदेश दिया की रक्षाबंधन व ईद का त्यौहार कोविड-19 की गाइड लाइन्स की पालना करते हुए मनाएं और त्यौहार पर लापरवाही ना बरतें। ऐसा नहीं किया तो पुलिस की सख्ती की वजह से त्यौहार पर परेशानी हो सकती है।

पुलिस ने मास्क नहीं लगाने वालों के चालान भी काटे
फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने बिना मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले 41 लोगों के खिलाफ चालान भी किए। सीओ सिटी सतीश वर्मा के नेतृत्व में शहर के कोतवाली, मथुरा गेट, अटल बंध, उद्योग नगर थाना का पुलिस जाब्ता और क्यूआरटी के 4 दल की गाड़ियां सहित भारी पुलिस दल ने हथियारों के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया।

यह फ्लैग मार्च एसपी ऑफिस से शुरू होकर मानसिंह सर्किल, नई मंडी, रेलवे स्टेशन, कुम्हेर गेट, तोप सर्किल, काली की बगीची होते हुए मथुरा गेट और फिर शहर के मुख्य बाजार से कुम्हेर गेट मंडी से वापस तोप सर्किल होते हुए बुध की हाट व लक्ष्मण मंदिर तक किया गया। सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मुंह पर मास्क लगाने तथा हाथों को बार-बार सैनिटाइज करने का संदेश दिया गया।

0



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are makes.