कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अब पायलट पर किया ये कटाक्ष


नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बृहस्पतिवार को राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर वह भाजपा में नहीं जा रहे हैं तो फिर लगता है कि हरियाणा के मानेसर के एक होटल में बागी कांग्रेसी विधायक छुट्टियां मना रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”पायलट का कहना है कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं और उनकी छवि खराब करने के लिए अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मुझे लगता है कि हरियाणा के मानेसर के एक होटल में बागी कांग्रेसी विधायक भाजपा की निगरानी में छुट्टियां मना रहे हैं।’’गौरतलब है कि राजस्थान के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद पायलट ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा में नहीं जा रहे हैं और उनकी छवि खराब करने के लिए कुछ नेता ऐसी अफवाहों को हवा दे रहे हैं।

अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपनाने वाले पायलट एवं उनके साथी नेताओं के खिलाफ कांग्रेस ने मंगलवार को कड़ी कार्रवाई की। पायलट को उपमुख्यमंत्री पद के साथ-साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया। दो समर्थक मंत्रियों को भी उनके पदों से हटा दिया गया।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are makes.